Tata Punch खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी ने अब आपको एक और मौका दे दिया है. देश की दिग्गज ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने दमदार और पॉपुलर माइक्रो एसयूवी Tata Punch के लोअर वेरिएंट यानी Adventure Persona में इलेक्ट्रिक सनरूफ का सपोर्ट दे दिया है. इससे पहले टाटा पंच में इलेक्ट्रिक सनरूफ सिर्फ टॉप वेरिएंट में दिया जाता था लेकिन अब कंपनी ने Adventure Persona वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ दे दी है. इसके अलावा कंपनी Punch के दूसरे वेरिएंट्स में कुछ नए फीचर्स को जोड़ दिया है. हालांकि कार के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया है. साथ ही कार में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी नहीं किए गए हैं. 

2024 Tata Punch की कीमत

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने पंच को अब 6.12 लाख की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 9.45 लाख रुपए तक जाती है. इसके अलावा कंपनी ने कार को और भी ज्यादा अफोर्डेबल बनाने के लिए इस पर 18000 रुपए का बेनेफिट देने का भी ऐलान किया है. कंपनी के डीलरशिप से इस कार की बुकिंग कर सकते हैं. अब सभी कार में नए फीचर्स मिलेंगे. 

ये सारे फीचर्स मिलेंगे

Tata Punch में अब आपको बेस्ट इन क्लास सेगमेंट फीचर्स मिलने वाले हैं. इस कार में अब 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट सिस्टम मिलेगा, जो वायरलैस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ आता है. इसके अलावा कार के सभी वेरिएंट्स में वायरलैस चार्जर, ग्रांड कंसोल के साथ आर्मरेस्ट, रियर एसी वेंट्स, टाइप सी फास्ट USB चार्जर मिलेगा. 

Sunroof का मिलेगा फायदा

कंपनी ने कहा है कि अब कंपनी देश की सबसे अफोर्डेबल कंपनी बन गई है, जो सनरूफ का सपोर्ट लेकर आ रही है. Tata Punch के Adventure Persona में अब आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलेगी. इसके अलावा ऊपर बताए गए फीचर्स Accomplished और Creative Persona में मिलेंगे.