Hyundai India ने अपकमिंग फैमिली कार अल्काजर की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने Hyundai Alcazar की बुकिंग विंडो खोल दी है और ये कार 6-7 सीटर कैपिसिटी के साथ इंडियन मार्केट में आएगी. बता दें कि ये कार का फेसलिफ्ट वर्जन होगा. क्योंकि मौजूदा समय में Hyundai Alcazar पहले से मौजूद है और इसके 75000 ग्राहक हैं. नई Alcazar में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. साथ में एडवांस फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स का भी सपोर्ट मिलेगा. कंपनी ने बताया कि इस कार की बुकिंग विंडो खुल चुकी हैं और 25000 रुपए की टोकन मनी के जरिए इस कार को Hyundai के डीलर्स के जरिए बुक कर सकते हैं. 

25000 रुपए की टोकन मनी से बुकिंग 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर तरुण गर्ग ने कहा कि हम अपनी प्रीमियम एसयूवी की बुकिंग विंडो खोलने पर काफी खुश हैं. भारत में इस कार के 75000 से ज्यादा ग्राहक हैं. ये कार अपने प्रीमियर इंटीरियर्स, रोड प्रेसेंस, एडवांस टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स के लिए जानी जाती है. 

2024 Hyundai Alcazar का डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो इस कार के फ्रंट डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. नया बंपर, नया हुड डिजाइन, स्किड प्लेट और डार्क क्रोम ग्रिल देखने को मिल सकता है, जो इसे बोल्ड एसयूवी बनाने पर जोर देगा. इसके अलावा Exter जैसे H-Shaped एलईडी डीआरएल मिलेंगे, क्वाड बीम एलईडी हेडलैम्प्स मिलेंगे. इसके अलावा कार में 18 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील्स मिलेंगे. 

70 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स

कंपनी की ओर से बताया गया है कि इस कार में 70 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. ताकि लोगों को बढ़िया ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिल सके. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार में ADAS फीचर मिलेगा. कार में 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ आता है. ये कार 9 नए कलर्स में आएगी.