Hyundai India की पॉपुलर और बेहतरीन एसयूवी अल्काज़र (Alcazar) का इंटीरियर सामने आ गया है. कंपनी अल्काजर का 6-7 सीटर बहुत जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली हैं. लॉन्च से पहले कंपनी ने इस कार का इंटीरियर सामने रख दिया है. इस इंटीरियर में कई सारी चीजें देखने को मिल रही है. कंपनी का कहना है कि नई अल्काजर में पहले के मुकाबले ज्यादा स्पेस होगा. ये नई कार मौजूदा कार से थोड़ी चौड़ी और लंबी भी होगी. एक्सटीरियर की बात करें तो कार में नया ग्रिल डिजाइन देखने को मिल सकता है. ये कार 6 और 7 सीटिंग कैपिसिटी के साथ आएगी. कार में 18 इंच के एलॉय व्हील्स मिलेंगे, जो डायमंड कट शेप में होंगे. 

Hyundai Alcazar Facelift Interior

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कार का इंटीरियर लग्जरी और कंफर्ट दोनों का ध्यान रखता है. ये इंटीरियर शांत, हाई टेक और प्रीमियम फील देने के लिए काफी है. कार का इंटीरियर डुअल टोन कलर स्कीम के साथ आ सकता है. कार में डिजिटल कलस्टर स्क्रीन और इंटीग्रेटेड इन्फोटेन्मेंट सिस्टम मिलेगा. 

नई अल्काजर के 6 सीटर वेरिएंट में सेकंड लाइन में कैपटन सीट्स का फीचर दिया गया है. वहीं 7 सीटर वाले वेरिएंट में सीट टंबल मैकेनिज्म मिलता है, जिससे तीसरी लाइन में जाने और आने में आसानी होगी. इस कार कार में सीट कुशनिंग अच्छी की गई है. 

Hyundai Alcazar Exterior

नई वाली अल्काजर का एक्सटीरियर काफी बोल्ड है और पहले से थोड़ी बड़ी बनाई गई है. डिजाइन की बात करें तो इस कार के फ्रंट डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. नया बंपर, नया हुड डिजाइन, स्किड प्लेट और डार्क क्रोम ग्रिल देखने को मिल सकता है, जो इसे बोल्ड एसयूवी बनाने पर जोर देगा. इसके अलावा Exter जैसे H-Shaped एलईडी डीआरएल मिलेंगे, क्वाड बीम एलईडी हेडलैम्प्स मिलेंगे. इसके अलावा कार में 18 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील्स मिलेंगे. 

70 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स

कंपनी की ओर से बताया गया है कि इस कार में 70 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. ताकि लोगों को बढ़िया ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिल सके. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार में ADAS फीचर मिलेगा. कार में 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ आता है. ये कार 9 नए कलर्स में आएगी और इस कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है. आप 25000 रुपए की टोकन मनी से इस कार को बुक कर सकते हैं.